Top Story

लड़कों की ये 5 चीजें लड़कियों को लगती हैं क्यूट

NBT

आमतौर पर जब रिलेशनशिप में बात ‘क्यूट’ वर्ड की आती है, तो इसे लेडीज से ही जोड़ा जाता है। हालांकि, लड़के भले ही हैंडसम हंक क्यों न हों, लेकिन उनकी कुछ आदतें ऐसी होती हैं, जो उनकी गर्लफ्रेंड्स को क्यूट लगती हैं। चलिए जानते हैं इन्हीं चीजों के बारे में जो आपकी गर्लफ्रेंड को आपके बारे में क्यूट लगती हैं और जिनके बारे में आपको कोई आइडिया नहीं है।

जैलस फील करना

जी हां, जब बॉयफ्रेंड जैलस फील करता है, तो गर्लफ्रेंड को वह काफी क्यूट लगता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह इनडायरेक्ट वे में कन्वे करता है कि बीएफ उनसे कितना प्यार करता है। हां ये जरूर है कि ये जैलसी हेल्दी होनी चाहिए। अगर यह मेंटल पीस पर हावी होने लगे, तब तो लड़कियां रिलेशनशिप को ही छोड़ देना बेहतर समझती हैं।

शर्माना
लड़के और शर्माना? अगर रिलेशनशिप में लड़का सच में कंफर्टेबल है, तो वह केयरफ्री होकर प्यार को इंजॉय करता है। इसी वजह से कई बार उसके शर्माने के मोमेंट्स भी प्यार के पलों में ऐड हो जाते हैं। ऐसे मौके आने पर गर्लफ्रेंड को अपना बीएफ काफी क्यूट लगता है।

बालों से खेलना
बॉयफ्रेंड जब अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते हुए या फिर यूं ही कभी भी जब अपने बालों को हाथों से मेसी करते हैं, तो ये पल गर्लफ्रेंड के फेस पर स्माइल ला देता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें बॉयफ्रेंड के नेचर का यह साइड क्यूट लगता है।

डरना
अब ये तो सभी को पता है कि रिलेशनशिप में ऐसे भी मोमेंट्स आते हैं, जब गर्लफ्रेंड की डांट के बारे में सोचकर बॉयफ्रेंड थोड़ा सा डर जाता है। ये मोमेंट जब ओवर होता है और जब गर्लफ्रेंड बीएफ के फेस को याद करती है, तो उसे इंसिडेंट और बॉयफ्रेंड दोनों सुपर क्यूट नजर आते हैं।

Love Quotes जिन्हें पढ़कर आपको आ जाएगी उनकी याद

  • Love Quotes जिन्हें पढ़कर आपको आ जाएगी उनकी याद

    प्यार को शब्दों में बयां करना वैसे तो मुश्किल होता है, लेकिन फीलिंग्स को अलग-अलग तरह से जाहिर किया जा सकता है। लॉकडाउन के कारण जो कपल्स एक-दूसरे से दूर हैं, उनके लिए हम लाएं हैं कुछ फेमस कोट्स जिन्हें आप चाहें तो लव्ड वन को फॉरवर्ड कर उन्हें यह अहसास दिला सकते हैं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।
  • प्यार को महसूस करना

    प्यार हवा की तरह होता है, जिसे आप देख नहीं सकते, लेकिन उसे महसूस कर सकते हैं।
  • जब प्यार ही सबकुछ हो

    मैं उससे प्यार करता हूं, और इसी पर मेरा सबकुछ शुरू और खत्म होता है।
  • खुद से प्यार भी जरूरी

    पहले खुद से प्यार कीजिए और फिर सबकुछ अपने आप होता जाएगा।
  • प्यार में दिमाग का क्या काम

    यह सच है कि ज्यादा बेहतर वह स्थिति होती है जब सोच-समझकर प्यार किया जाए, लेकिन पागलों की तरह प्यार करना, मोहब्बत ही नहीं कर पाने से बेहतर है।
  • प्यरा घोलता है जीवन में मिठास

    जिंदगी एक फूल की तरह है जिसमें प्यार शहद का काम करता है।
  • पैसों में नहीं तोला जा सकता प्यार

    एक साधारण सा ‘आई लव यू’ पैसों से भी ज्यादा कीमती है।
  • शादी का रिश्ता

    आप किसी ऐसे शख्स के साथ शादी नहीं करते जिसके साथ आप जी सकते हैं, बल्कि आप ऐसे इंसान से शादी करते हैं जिसके बिना आप जी नहीं सकते।
  • तुम्हारे बिना जिंदगी अधूरी

    अगर तुम 100 साल जियो, तो मैं उससे एक दिन कम जीना चाहूंगा, ताकि मुझे कभी भी तुम्हारे बिना नहीं जीना पड़े।

जब वो जाने से रोकें
रिलेशनशिप में रहने के दौरान ऐसा लगता है कि बस एक-दूसरे के साथ ही हर पल बिताया जाए। ऐसी ही सिचुएशन में जब बॉयफ्रेंड हग करके गर्लफ्रेंड को जाने से रोकता है, तो वो मोमेंट जीएफ के लिए क्यूट बन जाता है।