Top Story

साली की शादी में कोरोना पॉजिटिव जीजा, दूल्हा-दुल्हन समेत 95 लोग क्वारंटीन

NBT
हाइलाइट्स

  • शादी की जयमाला के बीच जीजा निकला कोरोना पॉजिटिव
  • 5 दिन पहले साली की शादी में शामिल होने के लिए आया था जीजा
  • दूल्हा-दुल्हन समेत 95 लोगों को प्रशासन ने किया क्वारंटीन
  • छिंदवाड़ा शहर स्थित इस इलाके को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया

छिंदवाड़ा
एमपी के छिंदवाड़ा जिले में एक शादी समारोह के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पता चला कि शादी में आए जीजा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है। साली की जयमाला की रस्म के बीच दुल्हन के जीजा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट से खलबली मच गई। उसके बाद प्रशासन ने दूल्हा-दुल्हन समेत 95 लोगों को क्वारंटीन कर दिया है।

घटना शहर के रामबाग पोस्ट ऑफिस के समीप स्थित गली की है। दुल्हन के जीजा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी जैसे ही अधिकारियों को मिली, लोग तुरंत वहां पहुंच गए। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को दोपहर 2 बजे न्यूटन चिखली से बारात आई थी। घर का माहौल पूरी तरह से खुशनुमा था।

जयमाला के वक्त आई रिपोर्ट
जानकारी के अनुसार जयमाला की रस्म हो रही थी कि ढाई बजे दुल्हन के जीजा की मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पहुंची। रिपोर्ट आते ही बराती और घराती दोनों घबरा गए। मेडिकल टीम मौके पर पहुंचकर फौरन मोर्चा संभाल लिया। इसके बाद शादी के सात फेरे जैसे-तैसे पूरे करवाए गए। प्रशासन ने पूरे इलाके को बैरिकेड्स कर सील कर दिया है।

साली की शादी में जीजा कोरोना पॉजिटिव, दूल्हा-दुल्हन समेत 95 क्वारंटाइन साली की शादी में जीजा कोरोना पॉजिटिव, दूल्हा-दुल्हन समेत 95 क्वारंटाइनएमपी के छिंदवाड़ा जिले में एक शादी समारोह के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पता चला कि शादी में आए लड़की के जीजा कोरोना पॉजिटिव हैं। साली की जयमाल की रस्म के बीच दुल्हन के जीजा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट से खलबली मच गई। देखिए ये वीडियो रिपोर्ट।

दिल्ली से आया था जीजा
परिजनों ने बताया कि दुल्हन के जीजा दिल्ली से पिपरिया और जुन्नारदेव होते हुए छिंदवाड़ा आया। यह व्यक्ति 4-5 दिन से छिंदवाड़ा में ही था। ऐसे में परिवार के लोगों पर खतरा बढ़ गया है।

भोपालः राजभवन भी कंटेनमेंट एरिया बना, शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर ‘कोरोना ग्रहण’ की आशंका

छिंदवाड़ा नगर निगम के कमिश्नर राजेश शाही ने कहा है कि प्रोटोकॉल के हिसाब से कार्रवाई की जा रही है। दूल्हा-दुल्हन समेत 95 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। प्रशासन की टीम इसके संपर्क में आए लोगों की भी तलाश कर रही है।

Source