Top Story

छिंदवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आयी पूरी बारात

छिंदवाड़ा: में कोरोना पॉजिटिव मिले सी आई एस एफ जवान के संपर्क में आए लोगों की सूची बहुत लंबी हो गई है बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा के ही न्यूटन ग्राम से बरात लाल बाग कॉलोनी गई थी यहां पर शादी में जुटे सभी लोगों पर अब कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। शादी में मौजूद लगभग 112 – 130 लोग अब संदेह के घेरे में है। अब तक चैन की सांस ले रहे छिंदवाड़ा में अब दहशत का माहौल है लोगों में अफरा-तफरी है आगे क्या होगा अगर यह सभी लोग को रोना पॉजिटिव जवान के संपर्क में आए हैं तो फिर जिला छिंदवाड़ा में कोरोना का एक बड़ा विस्फोट होने वाला है।

आपको बता दें कि न्यूटन छिंदवाड़ा की परासिया तहसील का एक क़स्बा है, प्रशासन ने एक सूचि बनाई है, इसमें उन लोगो के नाम हैं जो विवाह समारोह में शामिल हुए थे इनमे से लगभग 38 से 40 लोग परासिया और न्यूटन से संबंधित है। इसके अलावा लोग जुन्नारदेव मुलताई बैतूल, मोरडोंगरी मोहखेड़, मानियाखापा, काराबोह, बिछुआ, लालबाग छिंदवाड़ा, रामबाग, बौहनाखैरी, श्रीवास्तव कॉलोनी, शिवनगर कॉलोनी, परतला, सिवनी, सिवनी प्राणमोती के लोग भी शामिल हैं।

छिन्दवाड़ा शहर का रामबाग एरिया और जुन्नारदेव के दमुआ की एकता कॉलोनी को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है। कन्टेनमेंट एरिया में रहने वाले लोगों को प्रशासन की ओर से निर्धारित नियमों का पालन करना होगा। कंटेन्मेंट एरिया के लोगों को होम क्वारेंटाइन रहना होगा।

हालाँकि यह साफ नहीं हो पाया है की दिल्ली से छिंदवाड़ा पहुंचा यह जवान जब दिल्ली से चला तब से ही संक्रमित था या फिर आते वक्त रास्ते में किसी अन्य संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया है। चाहे भी हो लेकिन यह छिंदवाड़ा के लिए अच्छी खबर नहीं है।