Top Story

MP: किसानों ने मांगी मदद, कांग्रेस MLA ने खोया आपा, PM मोदी को कहा अपशब्द

NBT
हाइलाइट्स

  • छिंदवाड़ा के सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे का वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में विधायक और उनके भाई पीएम को कह रहे हैं अपशब्द
  • कपास मंडी में किसानों के सामने आगबबूला हो गए थे विधायक
  • वायरल वीडियो पर बीजेपी ने कहा, यही हैं कांग्रेस के संस्कार

छिंदवाड़ा
एमपी के छिंदवाड़ स्थित सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे (congress mla vijay chaure) किसानों की शिकायत पर आपा खो बैठे। विधायक के साथ उनके भाई भी गुस्से से इतना लाल थे कि किसानों को भला-बुरा कहने लगे। किसानों के सामने ही विधायक ने पीएम मोदी और बीजेपी के लोगों के लिए अमर्यादित भाषा (indecent language for pm modi) का प्रयोग किया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है।

दरअसल, सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे पूर्व में भी विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। अब विधायक और उनके भाई अजय चौरे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक विजय चौरे बीजेपी के लोगों को अपशब्द कहते नज आ रहे हैं। यहीं नहीं वह पीएम मोदी को लेकर अमर्यादित लैंग्वेज का उपयोग कर रहे हैं। साथ ही मदद मांगने आए किसानों को विधायक के भाई ने बीजेपी से काम करवाने की नसीहत दे डाली।

मदद की मांग को लेकर आए थे किसान
दरअसल, शनिवार दोपहर में कपास की बिक्री के लिए खड़े किसानों ने जब कपास मंडी के सामने विधायक के भाई अजय चौरे को रोक अपनी समस्याएं बताने लगे। किसानों ने कहा कि 8-8 दिन होने के बावजूद भी हमारी कपास नहीं बिक रही है। अजय चौरे ने वहां उपस्थित किसानों के लाल गमछे को देखकर आक्रोशित हो गए।

किसानों को लताड़ते हुए विधायक के भाई कहने लगे कि क्यों यह लाल गमछा पहने हुए हो, सरकार तुम्हारी है, अपने काम करवा लो।

शिवराज कैबिनेट के विस्तार में ‘रोड़ा’, इन 5 चीजों में उलझी बीजेपी!

विधायक के भी वहीं तेवर
कुछ देर बाद मौके पर जब विधायक विजय चौरे पहुंचे तो वह भी किसानों के साथ वैसे ही पेश आएं। उन्होंने भी बीजेपी नेताओं और पीएम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह में ठनी? ‘राजा’ साहब का जवाब आ गया

कांग्रेस का संस्कार
वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने भी निशाना साधा है। बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक साहू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह कांग्रेस के संस्कार और आचरण प्रकट करते हैं। हमने भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों को इस घटना से अवगत करवा दिया है आगे जैसे दिशा निर्देश मिलेंगे, वैसा हम करेंगे।

Source