Top Story

रियल लाइफ में बेहद रोमांटिक हैं ‘पाताल लोक’ के ‘हथौड़ा त्यागी’, आपके भी काम आ सकती हैं उनकी ये Tips

NBT

वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) के ‘हथौड़ा त्यागी’ यानी एक्टर अभिषेक बनर्जी ऑन स्क्रीन जितने खौफनाक और भयानक दिखाए गए हैं, असल जिंदगी में वह उससे कई ज्यादा रोमांटिक हैं। जी हां, अभिषेक बनर्जी और टीना नोरोन्हा का रिश्ता एक पति-पत्नी से कई ज्यादा एक दोस्त का है। इस बात में कोई दोराय नहीं कि पति-पत्नी का रिश्ता प्यार, संयम, समझदारी के साथ-साथ जीवन भर साथ निभाने के वादे से बंधा होता है और कुछ ऐसा ही रिश्ता अभिषेक बनर्जी व टीना नोरोन्हा शेयर करते हैं।

एक परफेक्ट कपल के रिश्ते में प्यार और सम्मान दोनों ही चीजें बहुत मायने रखती हैं। अभिषेक और टीना की जोड़ी में यही बात साफ़ देखने को मिलती है। एक पति-पत्नी के रिश्ते में सबसे जरूरी है कि वह दोनों ही एक-दूसरे की इच्छाओं का सम्मान करें और अभिषेक व टीना इस बात को अच्छे से समझते हैं, तभी तो एक प्रोफशनल इंटीरियर डिजाइनर होने के बाद भी वह अपने पति के हर काम में बखूबी साथ देती हैं। शादी के बाद हमेशा-हमेशा के लिए बदल जाती हैं पति-पत्नी के बीच की ये 5 बातें

NBT

आमतौर पर पति-पत्नी के रिश्ते में छोटी-मोटी लड़ाई लगी ही रहती है। हर पत्नी को अपने पति से एक ही शिकायत होती है कि अब उनके पास उनके लिए जरा भी वक्त नहीं है। लेकिन टीना और अभिषेक लाख बिजी रहने के बाद भी एक-दूसरे के लिए समय निकल ही लेते हैं। वह अक्सर काम से कुछ दिनों की छुट्टियां लेकर वेकेशन पर निकल जाते हैं और ऐसा हम हवा में ही नहीं कह रहे, बल्कि दोनों का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है।

जी हां, अभिषेक बनर्जी और टीना नोरोन्हा के बारे में एक बात कही जाती है कि वह दोनों लाइफ पार्टनर कम बल्कि एक ट्रेवल पार्टनर ज्यादा हैं, जो अपनी जिंदगी के हर पल को खुशनुमा बिता रहे हैं।

NBT

अभिषेक और टीना के रिश्ते की ये बातें कर देंगी आपकी सारी समस्याओं का समाधान…

1. अभिषेक बनर्जी और टीना नोरोन्हा के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यही है कि वह दोनों ही एक-दूसरे की बातों पर पूरा ध्यान देते हैं, अब चाहें वह प्रोफेशनल फ्रंट पर हो या पर्सनल फ्रंट पर। एक पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसा होना जरूरी भी है कि दोनों को ही एक-दूसरे की इच्छाओं का सम्मान करते हुए एक-दूसरे की बातों पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

NBT

2. छोटी-मोटी लड़ाई-झगड़े तो हर पति-पत्नी के बीच लगे ही रहते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल न हो कि एक छोटी; सी लड़ाई या बहस का मुद्दा आपके रिश्ते पर बन आए। पति-पत्नी दोनों को ही इस बात का ध्यान रखना चाहिए उनके किसी गलत व्यवहार की वजह से समाने वाले का दिल न दुखे। जब बेडरूम फोटो शेयर करने पर सोनम कपूर पर भड़के लोग, जानें कपल्स को कैसे फोटो शेयर करने से बचना चाहिए

3. आपकी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ आपकी सेक्सुअल लाइफ भी जरूरी है, जिसके लिए हर पति-पत्नी को खुलकर बात करनी चाहिए। अगर दोनों पार्टनर में से किसी को सेक्सुअल प्रॉब्लम है तो दूसरे साथी को उस बारे में जरूर पता होना चाहिए। ऐसी स्थिति से अधिकतर बचने वाले कपल्स का रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाता।

NBT

4. पति-पत्नी के रिश्ते में किसी भी तरह की दूरियां नहीं होनी चाहिए। घर परिवार को सही से चलाने के लिए यह बहुत जरूरी है कि वह दोनों ही एक-दूसरों के बारे में सभी बात अच्छे से जानते हों, तभी आपसी रिश्ते में तालमेल बढ़ेगा और दोनों का रिश्ता मजबूत होगा।