Top Story

महाराष्ट्र पुलिस ने सौंसर से बरामद की चोरी की 10 बाइक

Publish Date: | Wed, 17 Jun 2020 04:15 AM (IST)

सौंसर नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चाके का भतीजा जितेंद्र चाके बना आरोपित

चोर गिरोह से जुड़े हैं सौंसर के तार, महाराष्ट्र के बाड़ी से चोरी हुई थीं बाइक

फोटो 10

पुलिस ने जब्त की चोरी की बाइक

छिंदवाड़ा। महाराष्ट्र पुलिस को चोरी की बाइक जब्त करने में कामयाबी हासिल हुई है। इस मामले में सौंसर नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चाके के भतीजे जितेंद्र चाके को महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपित बनाया है। जिसके कारण ये मामला हाई प्रोफाइल हो गया है। सौंसर से पुलिस ने चोरी की 10 बाइक बरामद की है जो कि महाराष्ट्र के नागपुर के बाड़ी थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी।

बीते दिनों महाराष्ट्र पुलिस सौंसर आई, इस दौरान कई स्थानों पर दबिश दी तथा दो आरोपित जितेंद्र चाके (32) निवासी सौंसर तथा पुनीत बोड़के निवासी सौंसर को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 10 चोरी के वाहन महाराष्ट्र पुलिस ने जब्त किए हैं। महाराष्ट्र के नागपुर अंतर्गत आने वाले बाड़ी थाने में पूर्व से वाहन चोरी की लगातार घटनाएं हो रही थी। जिसके बाद बाड़ी पुलिस ने चोर गिरोह को पकड़ा था। जिनसे पूछताछ में यह जानकारी निकलकर सामने आई कि चोरी के कई वाहन नागपुर से लगे मप्र के सौंसर में दो लोगों के पास रखे हुए हैं। महाराष्ट्र पुलिस की दो टीमों ने एक साथ दबिश देकर जितेंद्र चाके से 8 तथा अशोक बोड़के से 2 बाइक बरामद की है। दोनों आरोपितों को महाराष्ट्र पुलिस अपने साथ ले गई। दोनों आरोपितों पर महाराष्ट्र पुलिस ने धारा 379 व 411 के तहत मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया था। बताया जा रहा है कि इस चोरी के मामले में पुनीत बोड़के की जमानत भी न्यायालय ने दे दी है। जबकि जितेंद्र चाके से महाराष्ट्र पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। इस चोरी के मामले में महाराष्ट्र के बाड़ी थाने से आए जांच अधिकारी अविनाश भाये ने बताया कि नागपुर के बाड़ी थाना क्षेत्र से लगातार बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी। जिसमें से चोरी की 10 बाइक सौंसर में दो लोगों जितेंद्र चाके तथा पुनीत बोड़के से प्राप्त हुई है। इस मामले में जांच की जा रही है।

– महाराष्ट्र से चोरी के वाहन पहुंचते थे मप्र

नागपुर से मप्र की बार्डर व मप्र का सौंसर क्षेत्र लग जाता है। बॉर्डर से लगे क्षेत्रों से वाहन चोरी कर मप्र में छिपाने का यह पहला मामला नहीं है पूर्व में भी मप्र के सौंसर व आसपास के क्षेत्रों से चोरी के वाहन मिल चुके हैं। बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात के बाद वाहन छुपाने के लिए वाहन चोर गिरोह के लिए मप्र का बॉर्डर क्षेत्र उपयुक्त रहता था।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना

Source