Top Story

चोरों की चिट्ठी, 'ये मेरी 50वीं चोरी, कार संभाल कर रखना, 9 जून को आ रहे हैं हम 15 लोग'

NBT
हाइलाइट्स

  • छिंदवाड़ा में मिली चोरों की चिट्ठी से इलाके में दहशत
  • चिट्ठी लिख चोरों ने बताई चोरी की तारीख, त्रिलोकी नगर में हड़कंप
  • चोरों ने कहा, बाइक और कार संभाल कर रखना, मैं आ रहा हूं
  • चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी का वीडियो खंगाल रही

छिंदवाड़ा
एमपी के छिंदवाड़ा जिले में एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया है। छिंदवाड़ा में चोरों की एक चिट्ठी मिलने के बाद मोहल्ले के लोग दहशत में आ गए हैं। चिट्ठी के जरिए चोरों ने छिंदवाड़ा पुलिस को भी ललकारा है। चोरों ने चोरी से पहले तारीख और समय भी बता दिया है।

इस चिट्ठी के बाद छिंदवाड़ा के त्रिलोकी नगर में रहने वाले लोग दहशत में हैं। लोग इस डर में हैं कि आखिर चोरी किसके घर में चोरी करेगा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में आने वाले त्रिलोकी नगर में चोरी की छोटी घटनाएं पूर्व में होती रही हैं। छोटी-मोटी चोरी की घटनाओं की वजह से मोहल्ले के निवासियों ने पुलिस में कभी शिकायत दर्ज नहीं कराई। अनलॉक 1 में चोरों ने चिट्ठी लिख मोहल्ले के लोगों को चैलेंज किया है।

‘कामचोर’ हैं 29 IPS? 14 करते हैं 2 घंटे में लंच, DGP की चिट्ठी से खलबली

चिट्ठी से हड़कंप
रविवार को त्रिलोकी नगर के गली नंबर 6 और 7 में चिट्ठी मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। चिट्ठी में चोर ने 9 जून की तारीख तय की है। ऐसे में लोगों दहशत है कि पता नहीं किसके घर में चोर आएगा। सूचना के कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि इलाके में बीते दिनों चोरी की कई घटनाएं हुई हैं।

चोरों की चिट्ठी
चोरों ने चिट्ठी में लिखा है कि त्रिलोकी नगर, मैं फिर आ रहा हूं, गली नंबर 6 और 7 से बाइक की चोरी करूंगा। अब मैं आऊंगा, आप लोगों को जो करना है, वह करना। मैं आऊंगा, यह मेरी 50वीं चोरी है, बाइक पर ताला और फोर व्हीलर को संभाल कर रहें, हम 15 लोग हैं। साथ ही चोरों ने चोरी की तारीख भी 9 जून को तय की है।

पहले हो चुकी है बाइक की चोरी
स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले इस इलाके से बाइक की चोरी हुई है। त्रिलोकी नगर के जगदीश यादव के घर से चोर 90 हजार का सामान उड़ा ले गए थे। कुछ लोगों ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। बाकी लोग शांत रह गए थे। वहीं, पुलिस अब इलाके में लगे सीसीटीवी का वीडियो खंगाल रही है। साथ ही पुरानी चोरी की घटनाओं की जांच कर रही है।

MP: पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, रैली करने पर केस दर्ज

वहीं, छिंदवाड़ा के सीएसपी अशोक तिवारी ने कहा कि पत्र देखने से लग रहा है कि, किसी दहशत फैलाने के लिए ऐसा किया है। कोई अपराधी इस तरह से पहले किसी को सतर्क नहीं करता है।

Source