Top Story

देश हित में कठोर निर्णय लेना पड़ते हैं: राकेश सिंह

Publish Date: | Fri, 12 Jun 2020 04:15 AM (IST)

सिंचाई परियोजना में हुए घोटाले को लेकर माफी मांगे कमल नाथ

फोटो 5

पत्रकारों से चर्चा करते भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

छिंदवाड़ा। देश हित में कुछ ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं, जो कठोर जरूर लगते हैं, लेकिन उनका परिणाम बेहतर होता है। यह बात पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहीं। श्री सिंह ने कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल चुनौती भरा रहा, लेकिन हमने सभी वादों को पूरा किया, यही नहीं कुछ ऐसे काम भी हुए जिसका वादा नहीं किया। ट्रिपल तलाक को लेकर कानून, जम्मू कश्मीर में धारा 370 की समाप्ति और सामान्य वर्ग को आर्थिक स्थिति के आधार पर आरक्षण ये ऐसे फैसले थे जो ऐतिहासिक थे, यही नहीं कोरोना जैसी महामारी के दौरान भाजपा के 8 लाख कार्यकर्ताओं ने देश भर में 9 करोड़ 28 लाख से ज्यादा राशन किट वितरित की। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने तो अपनी ओर से सभी प्रयास किए,लेकिन कांग्रेस ने इस महामारी में भी राजनीति की। केंद्र सरकार ने देश की जीडीपी का दस फीसदी हिस्सा 20 लाख करोड़ रुपये राहत पैकेज के तौर पर दिया जो दुनिया का सबसे बड़ा आर्थिक पैकेज है, इसका लाभ भी आमजन को मिलेगा।

कमल नाथ ने कहा था कि दिग्गी का भरोसा कर गलती की

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सरकार गिराने को लेकर वायरल ऑडियो को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि खुद कमल नाथ ने कहा था कि दिग्विजय सिंह पर भरोसा कर उन्होंने सबसे बड़ी गलती कर दी। रही बात ऑडियो टेप की तो उसकी सत्यता की जांच होना बाकी है। राजस्थान में सरकार गिराने को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गिराने का काम नहीं करती लेकिन कांग्रेस के अंतरविरोध से ही सरकार गिरी, राजस्थान में गहलोत विधायकों का ध्यान रख रहे हैं, कमल नाथ इस बात का ध्यान रखते तो ये नौबत नहीं आती।

15 महीने का कार्यकाल नहीं भूल सकेंगे लोग

राकेश सिंह ने उपचुनाव को लेकर कहा कि भाजपा सभी 24 सीट पर जीत हासिल करेगी। 15 महीनों में जनता कांग्रेस के शासन से त्रस्त हो चुकी थी। तबादला को उद्योग का रूप दे दिया था, यही नहीं जिस जगह हाथ लगाओ वहां भ्रष्टाचार हुआ। जिले की जनता ने कमल नाथ को मुख्यमंत्री बनवाया लेकिन यहां बिना किसी काम के 500 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया गया। इस भ्रष्टाचार के लिए खुद कमल नाथ को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना

Source