Top Story

नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कृत्य

Publish Date: | Thu, 11 Jun 2020 04:11 AM (IST)

-अपने दोस्त के साथ बाइक में बैठाकर ले गए था आरोपित

छिंदवाड़ा। लावाघोघरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग को आरोपित अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गया था। आरोपित ने नाबालिग के साथ जोर जबर्दस्ती करते हुए दुष्कृत्य किया। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपराध कायम किया और जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई कि भोला पिता आनंदराव सोसकार (25) अपने दोस्त सोनू पिता सुक्कन नागवंशी (25) के साथ मिलकर उसे जबर्दस्ती बाइक पर बैठाकर ले गया था। भोला ने जोर जबर्दस्ती करते हुए नाबालिग के साथ दुष्कृत्य किया। इस मामले में नाबालिग ने थाने पहुंचकर अपहरण और दुष्कृत्य की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ अपहरण, दुष्कृत्य सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया और जांच शुरू कर दी।

……………………….

करंट लगने से युवक की मौत

छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के भुड़कुम निवासी एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मामले की जांच करने पर पुलिस ने पाया कि बिजली का काम करवाने के दौरान सुरक्षा का इंतजाम नहीं किए गए थे। जिस कारण युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अपराध कायम किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुडकम निवासी मनाराम पिता तुलसा इनवाती (34) के परिजनों ने बताया कि अमरवाड़ा निवासी सुदामा पिता कृष्णा ओक्टे के पास मनाराम काम कर रहा था। जहां बिजली का काम करते समय सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे। जिसके चलते मनाराम को बिजली का करंट लग गया। करंट लगने के कारण युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्गकायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि बिजली का काम बगैर किसी सुरक्षा उपाएं के करवाया जा रहा था।

दहेज में कार देने से कियान इन्कार के बाद तोड़ी शादी, मामला दर्ज

छिंदवाड़ा। चांद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला कायम किया है। इस मामले में पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपित ने शादी तय हुई थी। शादी तय होने के बाद ही आरोपित ने दहेज में कार की डिमांड की। कार देने से मना किया गया तो आरोपित ने शादी तोड़ दी। इस मामले में पुलिस ने अपराध कायम किया। चांद थाना प्रभारी भूपेंद्र दीवान ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की शादी गुरैया रोड निवासी शहशांह पिता ओमप्रकाश के साथ तय हुई थी। शादी तय होने के कुछ दिन बाद ही आरोपित शहशांह द्वारा दहेज में कार की मांग की गई। इस बात को लेकर युवती पक्ष के लोगों ने कार देने से इंकार कर दिया। कार देने से इंकार किए जाने के बाद आरोपित शहशांह ने शादी तोड़ दी। जिसको लेकर युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले में अपराध कायम किया और जांच शुरू कर दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना

Source