Top Story

स्वस्थ्य होने पर एक मरीज को दी अस्पताल से छुट्टी

Publish Date: | Sun, 14 Jun 2020 04:06 AM (IST)

अहमदाबाद से आने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला था युवक

-जिला अस्पताल से भेजे गए 33 सैंपल

फोटो- 9

छिंदवाड़ा। अहमदाबाद से अपने घर छिंदवाड़ा के मोहखेड़ आने के बाद अचानक ही तबीयत खराब हुई। तबीयत खराब होने के बाद उसके सैंपल लेकर जिला अस्पताल से जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए, जहां से करीब 15 दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उसका इलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा था। शुक्रवार की रात आई रिपोर्ट में युवक निगेटिव आया। जिसके बाद उसे रात में ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। साथ ही उसे सिंगोड़ी के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।

जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मोहखेड़ निवासी एक युवक अहमदाबाद से छिंदवाड़ा अपने घर मोहखेड़ करीब 15 दिन पहले आया था। इस बीच उसकी तबीयत खराब होने पर वह अस्पताल आया था। जहां से उसके सैंपल लेकर जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद से ही इलाज चल रहा था। करीब 14 दिन का समय पूरा होने के बाद गुरूवार को भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट जब शुक्रवार की रात में आई तो उक्त युवक की रिपोर्ट निगेटिव आई। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद युवक की अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। लेकिन उसे दूसरी निगेटिव रिपोर्ट आने तक सिंगोड़ी के क्वारंटाइन सेंटर में रखा जाएगा।

शनिवार को भेजे गए 33 सैंपल-

जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. सुशील दुबे ने बताया कि शनिवार को जिला अस्पताल से 3 और 21 पांढुर्णा व 9 सौंसर ब्लाक से आए सैंपल भेजे गए है। इन सैंपलों की जांच के बाद रविवार तक सभी की रिपोर्ट आ जाएगी। जिसके बाद ही कोरोना संक्रमित मरीजों की स्थिति स्पष्ट होंगी।

………………………………….

फोटो कैप्शन-

फोटो-6

हर्रई के एक गांव में बालविवाह रोकने पहुंची टीम, लोगों को समझाईश देते हुए।

फोटो-7,8

उमरानाला के समीप ट्रक और कार में हुई भिड़ंत, दोनों वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना

Source