Top Story

अभी भी सतर्क रहने की जरूरतः नकुल नाथ

Publish Date: | Thu, 11 Jun 2020 04:10 AM (IST)

चौरई और अमरवाड़ा में सांसद ने ली बैठक

फोटो 7

चौरई में एसडीएम और विधायक के साथ बैठक लेते सांसद नकुल नाथ

छिंदवाड़ा। सांसद नकुल नाथ ने बुधवार को चौरई और अमरवाड़ा में कोरोना महामारी के संदर्भ में बैठक आयोजित की। एसडीएम कार्यालय चौरई में आयोजित बैठक में सांसद नकुल नाथ के साथ विधायक सुजीत चौधरी मौजूद रहे। इस दौरान फिजिकल डिस्टेंस का पालन करते हुए बैठक ली। सांसद ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये समय एक दूसरे की मदद करने का है। कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने कहा कि संक्रमण फैलने से रोकने के लिए जो गाइडलाइन शासन ने जारी की है, उसका सभी को पालन करना है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आमजन को समस्या न हो इसका ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि सांसद के नाते मेरी ओर से जो भी मदद की आवश्यकता होगी, उसे पूरा किया जाएगा। वहीं इससे पहले सांसद ने अमरवाड़ा में भी बैठक ली। जिसमें उन्होंने मीडिया के जरिए लोगों से अपील की कि फिजिकल डिस्टेंस के नियमों का पालन करें।

कमल नाथ शिकारपुर में करते रहे मुलाकात

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक कमल नाथ बुधवार को दिन भर शिकारपुर स्थित निवास पर रहे, इस दौरान उन्होंने आमजनों की समस्या सुनी और निराकरण करने की बात की। वहीं दोपहर 4 बजे कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में पार्टी संगठन में होने वाले बदलाव को लेकर भी चर्चा की। गौरतलब है कि सांसद नकुल नाथ भी इसे लेकर बात कह चुके हैं, कि नए लोगों को पार्टी में मौका देना चाहिए।

चिकित्सक अपना कार्य ईमानदारी से करें: शिवसेना

छिंदवाड़ा। कोरोना वायरस बीमारी के चलते छोटी, छोटी बीमारी से पीड़ित लोगों को सही इलाज नहीं मिलने के कारण नागपुर रिफर किया जा रहा है। चिकित्सकों द्वारा शराब के नशे में आकर मरीजों को देख रहे हैं और मनमाफिक इलाज कर रहे है इन्हीं सब बातों का ध्यान में रखते हुए शिवसेना नेता नितिन राय ने कहा कि ऐसे चिकित्सकों पर शिवसेना अपनी निगाह बनाये हुए हैं। ऐसे भ्रष्ट चिकित्सक अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लावें एवं छोटी, छोटी बीमारी का ईलाज अपने जिले में करके अपने चिकित्सालय का विश्वास बनाए रखें अन्यथा शिवसेना द्वारा जनता के हित में आक्रमक रूख अपनाते हुए सीधी कार्रवाई की जायेगी। इस संदभ में शिवसेना ने मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा के डीन से इस विषय पर विचार करते हुये दोषी चिकित्सकों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना

Source