Top Story

वाहन और मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार

Publish Date: | Thu, 11 Jun 2020 04:11 AM (IST)

छिंदवाड़ा। मंगलवार को वाहन चैकिंग के दौरान एक युवक चोरी की स्कूटी से घूमते मिला। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो लाइन में पदस्थ आरक्षक की स्कूटी सहित मोबाइल चोरी की वारदात का भी खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल भेज दिया।

कोतवाली पुलिस के अनुसार रोजाना की तरह मंगलवार को क्षेत्र में वाहन चैकिंग की जा रही थी। वाहन चैकिंग के दौरान नूरी मस्जिद के पास एक युवक स्कूटी वाहन से घूमते हुआ दिखाई दिया। जिसे रोका गया और वाहन से संबंधित दस्तावेज मांगे गए तो वह पेश नहीं कर पाया। हिरासत में लिए युवक से जब पूछताछ की गई तो देहात थाना क्षेत्र के प्रियदर्शनी कॉलोनी निवासी नीलेश उर्फ छोटू पिता रमेश मालवी उम्र 19 साल ने फरवरी माह में पुलिस लाइन से आरक्षक सुधीर रंगारी की स्कूटी चोरी करने की बात कबूली थी। साथ ही पुलिस द्वारा जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने इंडियन काफी हाउस के काउंटर से मैनेजर शमसाद पिता वासुदेवन नायर का भी मोबाइल चोरी करने की बात कबूली। पुलिस ने चोरी के अपराध में आरोपित को गिरफ्तार करतेहुए बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बरात से लौट रहे युवक को पिकअप ने मारी टक्करमौत, दो घायल

छिंदवाड़ा। सौंसर थाना क्षेत्र के सहनवाड़ी निवासी एक युवक अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से बरात में शिवलाल ढाना आया था। शादी होने के बाद जब रात में वह अपने दोस्तों के साथ लौट रहा था कि तभी रास्ते में अर्जुनवाड़ी के पास उसे एक पिकअप वाहन के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दो घायल युवकों का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सौंसर थाना क्षेत्र के सहनवाड़ी निवासी मुकेश पिता रामचंद्र जामुलकर (26) अपने दो दोस्तों के साथ दोस्त की होने वाली शादी के लिए बरात में शिवलाल ढाना आया था। दिन में शादी होने के बाद जब वह मुकेश अपने दोस्तों के साथ बाइक से रात में घर लौट रहा था कि तभी रास्ते में अर्जुनवाड़ी गांव के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन के चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक में सवार तीनों युवक सड़क पर गिर गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दोरान रात में ही मुकेश ने दम तोड़ दिया। वहीं दो घायल दोस्तों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम किया।

………………………..

पानी की मोटर चालू करते समय लगा करंट, मौत

छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के लहगडुआ निवासी एक युवक रोजाना की तरह बुधवार की सुबह अपने खेत गया था। इस बीच जब वह पानी की मोटर चालू कर रहा था कि तभी अचानक ही उसे करंट लग गया। करंट लगने के बाद उसे तत्काल ही जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लहगडुआ निवासी पप्पू पिता मनोहर सिंह रघुवंशी उम्र 30 साल के परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह बुधवार की सुबह पप्पू खेत गया था। इस बीच जब फसल में पानी देने के लिए मोटर चालू कर रहा था कि तभी अचानक ही उसे करंट लग गया। करंट लगने के कारण वह खेत में ही गिर गया। जिसे तत्काल ही जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम किया।.

जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की मौत

छिंदवाड़ा। नवेगांव थाना क्षेत्र के कोठार निवासी एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीले पदार्थ का सेवन किए जाने के बाद युवक को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल में चले इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोठार निवासी पिरमू पिता भब्बू कायदा के परिजनों ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते मंगलवार को पिरमु ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया। जहरीले पदार्थ का सेवन किए जाने के बाद उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पिरमु ने बुधवार को दम तोड़ दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना

Source