Top Story

Father's Day पर अपने पापा को करें ऐसे खुश, महंगे तोहफे छोड़ हैंडमेड गिफ्ट से बनाएं उनका दिन

Father's Day पर अपने पापा को करें ऐसे खुश, महंगे तोहफे छोड़ हैंडमेड गिफ्ट से बनाएं उनका दिनFather’s Day पर अपने पापा को करें ऐसे खुश, महंगे तोहफे छोड़ हैंडमेड गिफ्ट से बनाएं उनका दिन

अधिकांश इस साल के इम्पोर्टेन्ट इवेंट्स की तरह फादर्स डे (Father’s Day) भी कोरोनो वायरस की भेंट चढ़ गया। आने वाली 21 जून यानी रविवार को पूरे देश में फादर्स डे मनाया जाएगा। जहां कुछ लोग इस दिन अपने पिता को बाहर घूमाने ले जाते हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए उनके साथ मूवी या फिर डिनर नाइट की प्लानिंग करते हैं।

लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए बाहर जाना तो पॉसिबल नहीं है। ऐसे में हमें जो करना है वह घर के अंदर रहकर ही करना होगा। अगर आप अभी तक डिसाइड नहीं कर पाएं हैं कि कैसे घर में रहते हुए अपने पिता को स्पेशल फील कराया जाए तो फिकर नॉट, आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे आइडियाज जिनसे आप घर पर रहकर ही इस खास दिन को हमेशा-हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं। मां और पत्नी में किसे चुनें? जब भी आ जाए ऐसा मौका तो इन तरीकों से निकालें हल

NBT

हम सभी इस बात को अच्छे से जानते हैं कि फादर्स डे एक ऐसा दिन है जिसे हम और आप अपने डैड के साथ सिर्फ एक बेस्ट फ्रेंड्स की तरह सेलिब्रेट करना चाहते हैं, जो चीजें हम इस दिन कर सकते हैं, वो शायद ही किसी और दिन कर पाएं। तो क्यों न इस बार उन्हें अपने हाथों से कुछ बनाकर स्पेशल गिफ्ट दिया जाए। जी हां, बाजार से ख़रीदकर महंगे तोहफे तो हम उन्हें कभी भी दे सकते हैं, लेकिन ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं हम उन्हें कुछ अपने हाथों से बनाकर दें।

इन तरीकों से बनाएं इस दिन को खास….

* इस फादर्स डे आप अपने पिता को होममेड कार्ड गिफ्ट करें। जी हां, उनके लिए एक कार्ड बनाएं जिस पर कुछ स्लोगन या मैसेज लिखें। यही नहीं, अगर आपके पास अपने डैड के साथ कुछ पुरानी पिक्स हैं तो आप उनकी मदद से एक स्क्रैप बुक भी तैयार कर सकते हैं।

NBT

* अगर आप पिता को खाने का बहुत ज्यादा शौक है तो आप उनके लिए उनकी मनपसंद डिश तैयार करें। हालांकि, यह थोड़ा झंझट भरा काम हो सकता है, लेकिन एक बात ध्यान रखें दुनिया के सभी पिताओं को अपने बच्चे द्वारा की गई छोटी-छोटी हरकतें बहुत पसंद आती हैं।

* अगर आप वर्किंग चाइल्ड हैं तो क्यों न अपने पिता को कुछ अच्छा सा तोहफा गिफ्ट करें। जी हां, अगर आप चाहें तो अपने पिता को wristwatch भी गिफ्ट कर सकते हैं। इन दिनों amazon और Myntra कुछ प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रहे हैं।

NBT

* तो क्या हुआ, अगर आप किसी फिल्म के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं, तब भी आप घर पर एक रात साथ में स्पेशल फिल्म का प्रोग्राम बना सकते हैं। अपने पिता के पसंदीदा स्नैक्स के साथ आप दोनों कोई मजेदार फिल्म देखें।