Top Story

बर्थडे पार्टी में राइफल का 'मेला', वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में खलबली


भिंड चंबल के इलाके में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन खूब हो रहा है। गोरमी इलाके में एक जन्मदिन की पार्टी में 400 से ज्यादा मेहमान पहुंची। वहीं, एक दर्जन के करीब लोग इस पार्टी में बड़े-बड़े हथियार लहराते नजर आए हैं। कोरोना नियमों को ताख पर रखकर लोगों ने डीजे पर डांस भी किया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आयोजकों पर मामला दर्ज किया है। 

दरअसल, गोरमी इलाके के पुरा गांव में रहने वाले राजेश बघेल के बेटे का बुधवार के दिन जन्मदिन था। इस जन्मदिन को बड़ी धूमधाम से मनाने के लिए ग्वालियर से डांस पार्टी बुलाई गई। गांव में डीजे लगाया गया। 400 से ज्यादा मेहमान भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंच गए। बर्थडे पार्टी में बड़ी संख्या में लोग हथियार लेकर भी पहुंचे। बर्थडे पार्टी में नाच गाना हुआ। इसके साथ ही हथियारों की भी नुमाइश की गई। लोगों ने जमकर हथियार लहराए और हथियारों के साथ फोटो भी खिंचवाई। 

पार्टी में ही मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो पार्टी में शामिल सभी लोगों में भगदड़ मच गई। खास बात यह रही कि इस पार्टी में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन भी नहीं किया जा रहा था। इसके बाद गोरमी थाना पुलिस ने बर्थडे पार्टी का आयोजन करने वाले राजेश बघेल और गिर्राज बघेल समेत उनके अन्य साथियों पर धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस हथियार लहराने वाले युवकों की भी वीडियो के जरिए तलाश कर रही है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3ysOqTo
via IFTTT