Top Story

Katni News: बड़ी बहन ने गेम खेलने के लिए नहीं दिया मोबाइल, नाबालिग भाई ने गला रेत कर मार डाला

कटनी मोबाइल गेम की दीवानगी बच्चों में इस कदर बढ़ती जा रही है कि इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। कटनी जिले में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिक ने गेम खेलने के लिए मोबाइल नहीं मिलने पर अपनी बड़ी बहन को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या के मामले का महज चौबीस घंटे में खुलासा कर आरोपी नाबालिग भाई को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया ।

कटनी जिले में बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम कांटी में गुरुवार को पुलिस को फोन के जरिये सूचना मिली थी कि पूनम चक्रवर्ती का शव उसके घर में ही पड़ा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पहुंची।पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा था, क्योंकि लड़की के गले पर धारदार हथियार के निशान थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया और हत्या की पड़ताल में जुट गई। 

मुखबिरों से प्राप्त सूचना के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की गई। इस दौरान मृत युवती के नाबालिग भाई ने बताया कि उसने बहन से गेम खेलने के लिए मोबाइल फोन मांगा था। बहन ने फोन नहीं दिया तो उसे गुस्सा आ गया। गुस्से में आकर उसने पूनम के सिर पर फावड़े की लकड़ी मारी और धारदार हसिये से गला काट दिया। नाबालिग भाई के बयान के आधार पर पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई फावड़ा की लकड़ी और हंसिया जब्त किया। आरोपी भाई को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3ugZpwc
via IFTTT