Top Story

जानलेवा सेल्फी: ओवरब्रिज से नीचे गिरकर एमबीबीएस की छात्रा की मौत

इंदौर मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। कोरोना से अधिक प्रभावित क्षेत्र सिलिकॉन सिटी में रहने वाली एमबीबीएस की एक छात्रा उस वक्त काल के गाल में समा गई जब वो सेल्फी ले रही थी। घटना की जानकारी पुलिस को लगने के बाद छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। छात्रा का नाम नेहा आरसे बताया जा रहा है। वह इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहती थी। 

छात्रा रोज की तरह अपने भाई के साथ राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित ओवरब्रिज पर घूमने आई थी। इसी दौरान सेल्फी लेने के चक्कर मे वो अचानक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से नीचे गिर पड़ी जिसके चलते उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद छात्रा को इलाज के लिए चोइथराम अस्पताल ले जाया गया था लेकिन बुरी तरह जख्मी छात्रा को बचाया नहीं जा सका। 

मृत छात्रा के परिजनों ने बताया कि वो शुरू से ही मेधावी थी और फिलहाल वह सागर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही थी। शनिवार शाम को नेहा अपने भाई के साथ घूमने आई थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त उसका भाई चिप्स लेने चला गया और इसी दौरान सेल्फी लेने के प्रयास में वह ओवरब्रिज से गिर गई।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/35nnFCt
via IFTTT