Top Story

बारात लेकर थाना पहुंचा दूल्हा, थानेदार से कहा- दुल्हन भाग गई

होशंगाबाद: शादी के लिए दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा। यहां पहुंचने के बाद दुल्हन गायब मिली। उसके बाद बाराती के साथ दुल्हन सिवनी मालवा थाने में पहुंचा है। उसने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि सर, शादी से पहले ही दुल्हन भाग गई है। वहीं, मामला दूसरे थाना का है, इसलिए पुलिस ने दूल्हे को वापस भेज दिया।

 दरअसल, सिवनी मालवा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम रमपुरा से आज बारात डोलरिया थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खोकसर जा रही थी। बारात दुल्हन के घर पहुंचती, इसके पहले ही दूल्हे के भाई के पास सूचना आ गई कि दुल्हन फरार हो गई। दुल्हन के भाई ने बारात लेकर आ रहे दूल्हे के परिवार को खबर दी। भाई ने कहा कि दुल्हन पांच बजे सुबह में भाग गई है, अब बारात लेकर मत आओ। दूल्हा और बाराती दुल्हन के घर पहुंचने की जगह थाने में पहुंच गए। 

सिवनी मालवा थाने में दूल्हे और उसके परिवार ने थाना प्रभारी संजय चौकसे को अपनी आपबीती सुनाई है। दूल्हे ने बताया कि मेरी बहन की शादी दुल्हन के भाई से हो 14 जून को हो चुकी थी। वहीं, अब मेरी उससे 15 जून को हो रही थी लेकिन उसके पहले ही वो चली गई। पुलिस को दूल्हे ने बताया कि हमने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन दुल्हन ने धोखा दे दिया है। पूरा मामला डोलरिया थाने का है। सिवनी मालवा की पुलिस ने दूल्हे के परिवार को वहां भेज दिया है। हालांकि दुल्हन के भागने की शिकायत उसके परिवार के लोगों ने कहीं नहीं दर्ज करवाई है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3gnKA7e
via IFTTT