Top Story

बाइक से जा रहे पिता-पुत्र के ऊपर पलट गई रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, पुत्र की मौत, पिता गंभीर

भिंड एमपी एक भिंड जिले से एक सीसीटीवी वीडियो (Bhind Accident CCTV Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। भिंड में एक तेज रफ्तार रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली (Sand Loaded Tractor Trolly Overturns) के पलट जाने से बाइक सवार पिता-पुत्र उसकी चपेट में आ गए। पुत्र की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हैं। यह पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे (Trolly Turns On Bike Riders) में कैद हो गया है। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

दरअसल, मंगलवार को एंहतार गांव के पूर्व सरपंच रामलखन शर्मा अपने बेटे दिलीप शर्मा के साथ भिंड से गांव वापस जा रहे थे। तभी नेशनल हाईवे पर दबोहा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रॉली की चपेट में बाइक सवार पिता-पुत्र आ गए। दोनों ट्रॉली के नीचे दब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे ही हादसे को देखा तो उन्होंने तुरंत 108 को फोन करके मौके पर बुलाया। 108 की मदद से दोनों घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। 

जहां से दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए, उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया। वहीं, रास्ते में ही पुत्र दिलीप शर्मा की मौत हो गई जबकि घायल राम लखन शर्मा की हालत गंभीर बनी है। उनका ग्वालियर में उपचार चल रहा है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि इन इलाकों में रेत माफियाओं का आतंक है। बेलगाम रेत माफियाओं की गाड़ी सड़क पर मौत बनकर दौड़ती है। यही वजह है कि इन इलाकों में आए दिन हादसे होते रहते हैं। अभी तक इस मामले में भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/35oYWxN
via IFTTT