Top Story

इंदौर: लड़की को फंसाया, शादी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाए, जेवर लेकर फरार - लव जिहाद का मामला

इंदौर: शहर के विजय नगर थाना इलाके से लव जिहाद (Indore Love Jihad Case) का एक मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने रतलाम के सिराज के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। युवती ने बताया कि सिराज और वह इंदौर (Indore News Update) में एक ही कंपनी में काम करते थे। युवती के मुताबिक, युवक ने शुरूआत में अपना नाम अज्जू बताया था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और बात शादी तक पहुंच गई। शादी की बात कहकर आरोपी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

इंदौर पुलिस ने युवती की शिकायत पर लव जिहाद के मामले में एक आरोपी सिराज को उसके घर रतलाम से गिरफ्तार किया है। आरोपी और युवती दोनों एक ही कंपनी में नौकरी करते थे और आरोपी ने युवती को अपना नाम अज्जू बताया था। आरोपी बाकायदा माथे पर चंदन लगाकर आता था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और बात शादी तक पहुंच गई। शादी की बात कहकर आरोपी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और बाद में ब्लैकमेल करके हजारों रुपए और जेवरात भी युवती से ले लिए थे। 

वहीं, लॉकडाउन लगने के बाद सिराज वापस अपने घर रतलाम भाग गया। इस दौरान युवती को उसके परिचितों ने बताया कि अज्जू का असली नाम सिराज है। जिसके बाद उसके होश उड़ गए। युवती ने फौरन मामले की शिकायत पुलिस को की जिसके बाद पुलिस ने लव जिहाद के साथ ही अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की आगे की जांच भी शुरू कर दी गई है। साथ ही पूछताछ में आरोपी ने जेवरात रतलाम में बेचना बताया है। इस आधार पर एक पुलिस टीम रतलाम जेवरात जप्त करने के लिए रवाना हो गई है। गौरतलब है कि इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, अब तक लव-जिहाद के सबसे अधिक मामले इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र से ही सामने आए हैं। जिसके बाद पुलिस लगातार मामले की बारीकी से जांच कर रही है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3wlsg40
via IFTTT