Top Story

KIA Seltos : पुलिया से टक्कर के बाद दो हिस्सों में टूट गई KIA की कार, लोगों ने सुरक्षा पर उठाए सवाल

छिंदवाड़ा दो दिन पूर्व छिंदवाड़ा (Accident in Chhindwara) में हुए हादसे के दौरान KIA Seltos दो हिस्सों में बंट गई थी। तेज रफ्तार कार की टक्कर एक पुलिस (Chhindwara Police) से हुई थी। इस हादसे में तीन की जान (Three Died In KIA Seltos Accident) भी गई है। यह कार एसयूवी रेंज की है। कीमत भी अन्य कंपनियों से कम नहीं है। मगर KIA की तरफ से इसकी मजबूती को लेकर किए गए दावों पर सवाल उठ रहे हैं। हाल के दिनों में पहली बार ऐसी तस्वीर देखने को मिली है, जिसमें एक्सीडेंट के बाद कार दो हिस्सों में टूट जाए। बड़े से बड़े हादसे में कार के परखच्चे उड़े देखने को मिले हैं, लेकिन कार दो हिस्सों में टूटे हुए नहीं मिले हैं। 

लोग इस हादसे की तस्वीर शेयर कर KIA कंपनी को ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही गाड़ी की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि कंपनी अपने ग्राहकों से मजबूती और सुविधा के नाम पर मोटी रकम वसूलती है। मगर सुरक्षा की बात व्यर्थ है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम पर KIA की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह टक्कर काफी जबरदस्त थी। हादसे के बाद सड़क पर ही कार दो टुकड़ों में बंट गई थी। बाद में पुलिस क्रेन की मदद से वहां से कार उठा ले गई थी। 

क्या है मामला 

दरअसल, शनिवार को छिंदवाड़ा-नागपुर हाइवे पर यह जबरदस्त हादसा हुआ था। पुलिस के अनुसार सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामकोना में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। शुक्रवार को वह गाड़ी से लौट रहा था। इस दौरान नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल नियंत्रण खो बैठे और गाड़ी पुलिया से टकरा गई।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3vqctj3
via IFTTT