Top Story

Satna News : नवविवाहित जोड़े ने शादी के डेढ़ महीने बाद ही दी जान

सतना: एमपी के सतना जिले (Satna News) अंतर्गत आमिन गांव में एक नवविवाहित जोड़े ने जान दे दी है। घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है। सिब्बू और प्रीति साहू की शादी 30 अप्रैल को हुई थी। दोनों यह घातक कदम (Newly ) क्यों उठाया है, इसकी जानकारी परिवार के लोगों को नहीं है। दोनों अपने कमरे पंखे से झुलते मिले हैं। 

घटना की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को फांसी से उतरवाकर पंचनामा के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दोनों के इस कदम के बारे में बता लगा रही है कि आखिर क्यों ऐसा कदम उठाया है। परिवार के लोग भी घटना से हैरान हैं। 

दोनों के शव को पोस्टमार्ट के लिए ताला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। दरअसल, करीब डेढ़ माह पूर्व ही शिब्बू साहू और प्रीति साहू की 30 अप्रैल 2021 को शादी हुई थी। शिब्बू पेशे से ट्रक ड्राइवर है लेकिन शादी के बाद से घर में ही रह रहा था। घटना के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। परिवार के लोग भी इस कदम से हैरान हैं। पुलिस ने परिवार के लोगों से बात की है। साथ ही कॉल डिटेल भी खंगाला जा रहा है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | https://ift.tt/3wt03IP
via IFTTT