Top Story

एक ही बैच के छह पटवारी पिकनिक मनाने पहुंचे चोरल नदी, डूबने से एक की मौत

खरगोन: एमपी के खरगोन (Khargone News) में गूगल पर सर्च कर चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट (Chidiya Bhadak Picnic Spot) पर पहुंचे इंदौर के पटवारी की नदी में डूबने से मौत हो गई है। एक ही बैच के 6 पटवारी दोस्त अपने दो स्टूडेंट्स के साथ चिड़िया भड़क पिकनिक मनाने पहुंचे थे। तीन दोस्त नहाने के लिए चोरल नदी में उतरे और एक की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। पोस्टमार्टम सोमवार को होगा। दरअसल, खरगोन मुख्यालय से 85 किलोमीटर दूर बलवाड़ा थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट चिड़िया भड़क पर इंदौर के 26 वर्षीय पटवारी शहजाद पिता शेख हबीब खान पहुंचे। 

पटवारी ने पहले गूगल पर चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट को सर्च किया और 5 पटवारी दोस्तों और दो स्टूडेंट्स के साथ रविवार को पिकनिक मनाने पहुंचे। इस दौरान खाना खाकर शहजाद तीन अन्य दोस्तों के साथ चोरल नदी में नहाने के लिए गया। नहाने के दौरान वो गहरे पानी में चला गया। इससे वो डूबने लगा। अन्य साथियों ने उसे किसी तरह से बाहर निकाला लेकिन शहजाद बेहोश हो गया। इसी दौरान दोस्तों ने 108 को कॉल करके बुलाया लेकिन उसके पहले ही वाहन से ले जाने लगे। रास्ते में 108 वाहन से उन्हें बड़वाह के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलते ही बडवाह नायब तहसीलदार टी विसके भी शासकीय अस्पताल पहुंचे। साथी पटवारियों ने बताया की शहजाद मूलतः छिंदवाड़ा का रहने वाला था। वह बिचौली हपसी में पदस्थ था। इस मामले को लेकर बलवाड़ा थाना इंचार्ज एसएस मुजाल्दा का कहना है कि एक ही बैच के 6 पटवारी दोस्त, दो स्टूडेंट चिड़िया भड़क पिकनिक मनाने पहुंचे थे। खाने के बाद नहाने चले गए। इस दौरान डूबने से पटवारी शहजाद की मौत हो गई। सोमवार की सुबह पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।


from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | https://ift.tt/36aYrb2
via IFTTT