Top Story

Digvijay Singh News : एमपी में बिजली कटौती से हैरान हैं दिग्विजय सिंह, पूछा- बंटाधार कौन?


भोपाल 
एमपी () के कुछ शहरों और ग्रामीण इलाकों में जबरदस्त बिजली कटौती हो रही है। इसे लेकर बीजेपी के भी कुछ विधायकों ने सवाल उठाए थे। अचानक से बिजली संकट की वजह कोयले की आपूर्ति थी। इसके कारण उत्पादन कम हो रहा था। पावर कट पर पूर्व सीएम ने दूसरे तरीके से सवाल उठाए हैं। उन्होंने बिजली कटौती को लेकर हैरानी जताई है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बड़ी विडंबना है। वर्षा ऋतु में हाइडल प्रोजेक्ट्स से पूरी बिजली पैदा होती है। कृषि की मांग नहीं है। एमपी में आवश्यकता से अधिक बिजली उत्पादन की क्षमता है। फिर कटौती क्यों हो रही है? यह समझ से परे है। बंटाधार कौन? बिजली कटौती से हाहाकार, अंधेरा लाई शिवराज सरकार। दरअसल, दिग्विजय सिंह ने बंटाधार को लेकर सवाल इसलिए किया है कि बीजेपी के लोग उन्हें इसी नाम से ताना मारते हैं। बीजेपी हमेशा से आरोप लगाती रही है कि दिग्विजय सिंह ने अपने शासनकाल के दौरान प्रदेश का बंटाधार कर दिया है। साथ ही प्रदेश में उनके शासनकाल के दौरान बिजली और सड़क की स्थिति काफी खराब थी।
  यूजर्स ने किए सवाल
वहीं, दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनसे कुछ सवाल किए हैं। यश शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि आपके राज में तो बिजली हमेशा गुल ही रहती थी। देखा है, हमने वो समय जब छह घंटे बिजली मिलती थी और उसमें भी पांच बार ट्रिप मार जाती थी, जब से बीजेपी की सरकार आई है, 24 घंटे बिजली मिल रही है। बंटाधार तो आपने प्रदेश का किया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको धन्यवाद चाचाजी, आपने सुबह-सुबह एक मस्त जोक सुनाकर आनंदित किया। एमपी की जनता की आम भाषा में आपको ही बंटाधार कहा जाता है, इसलिए ये टाइटल तो आपसे कोई छीन नहीं पाएगा।


from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3mXYyQJ
via IFTTT