Top Story

Bhopal Sports News: राज्‍यस्‍तरीय रग्‍बी फुटबाल देवास, शाजापुर और खंडवा की टीमों का जोरदार प्रदर्शन



MP Bhopal Sports News:  एलएनसीटी विश्व विद्यालय के तत्वावधान में मप्र रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित सीनियर एवं जूनियर रग्बी स्टेट चैंपियनशिप में देवास ने दोहरा खिताब जीता। वहीं, शाजापुर और खंडवा की टीमें भी अपने-अपने वर्ग में विजेता रही।


एलएनसीटी मैदान पर खेली गई इस तीन दिवसीय चैंपियनशिप में मप्र के 11 जिलों के 250 बालक एवं बालिका खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। सीनियर बालक में खंडवा ने देवास को 13-5 से हराया, जबकि कांस्य पदक भोपाल ने रायसेन को 17-10 से हराकर जीता। भोपाल की टीम में एलएनसीटी के पांच खिलाड़ी शामिल थे। सीनियर महिला में देवास ने रायसेन को 6-2 से हराकर स्वर्ण और बैतूल ने कांस्य जीता। जूनियर बालक वर्ग में देवास ने शाजापुर को 16-12 से हराकर स्वर्ण और इंदौर ने कांस्य पदक जीता। बालिका वर्ग में शाजापुर ने बैतूल को 13-10 से हरा स्वर्ण और रायसेन ने कांस्य पदक जीता।



एलएनसीटी एक्सीलेंस के हाल में एलएनसीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एनके थापक के मुख्य आतिथ्य और मप्र रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव अबरार अहमद शेख, आरडीओ शत्रुजीत दलाई, रग्बी डेवलपमेंट ऑफिसर ओडिशा व संदीप जाधव तकनीकी निदेशक, मप्र, सतेंद्र सिंह सिवाच के विशेष आतिथ्य में किया गया। 


इस अवसर पर अजय पाटीदार शाजापुर, महेश सोधिया रायसेन, जैनुल आबिदी मंदसौर, शाकिर शेख रतलाम, शुभम यादव रायसेन, किरण राव देवास, खुशबू पाटिल खरगोन, आकांक्षा बैतूल, विष्णुराज खंडवा को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मप्र रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन डॉ. अनुपम चौकसे द्वारा विशेष रूप से देवास की दो खिलाडिय़ों साक्षी चौहान और महक पटेल को इंडिया कैम्प में हिस्सेदारी करने के लिए विशेष रूप से सम्मानित किया गया।


 कार्यक्रम में वीरेश पाटकर एलएन मेडिकल कॉलेज, हिमांशु द्विवेदी एलएनसीटी यूनिवर्सिटी, सचिन पुरवैया, आशीष व्यास, आदित्य, मंगरेश, निखिल, अनुज, जैनब खान, रूचिता यादव, रूकमणि भिलाला को भी सम्मानित किया गया।



पुरस्‍कार


सीनियर बालक वर्ग

सर्वक्षेष्ठ खिलाड़ी : देवदत्त खंडवा

बेस्ट टेकल: विशाल देवास

बेस्ट किकर: अर्जुन खंडवा


सीनियर बालिका वर्ग

सर्वक्षेष्ठ खिलाड़ी: रानी केवट देवास

बेस्ट टेकल: शिवानी बामने रायसेन

बेस्ट किकर: किरण राव देवास



जूनियर बालक वर्ग

सर्वक्षेष्ठ खिलाड़ी: निखिल देवास

बेस्ट टेकल: पवन बैतूल

बेस्ट किकर: उदय देवास


जूनियर बालिका वर्ग

सर्वक्षेष्ठ खिलाड़ी: दिद्धिमा बैतूल

बेस्ट टेकल: अंजलि शाजापुर

बेस्ट किकर: साक्षी शाजापुर



from Nai Dunia Hindi News - madhya-pradesh : bhopal https://ift.tt/2Yb7vMT