Top Story

उर्मिला मातोंडकर ने ‘तन्हा-तन्हा’ गाने में जैकी श्रॉफ की गंजी पहन किया था डांस, सुनकर फराह खान भी हुईं हैरान
















उर्मिला मातोंडकर ने 1995 में फिल्म ‘रंगीला’ की। इसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ और आमिर खान थे। फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई, साथ ही इसके गानों को भी खूब पसंद किया गया। इस फिल्म ने उर्मिला के करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया और उन्हें ‘रंगीला गर्ल’ कहा जाने लगा। हाल ही में उर्मिला एक शो में पहुंची थीं और पुराने दिनों का एक किस्सा साझा किया।


 उन्होंने बताया कि फिल्म के हिट गाने ‘तन्हा-तन्हा’ में उन्होंने जैकी श्रॉफ की गंजी पहनकर डांस किया था।दरअसल उर्मिला ‘जी कॉमेडी शो’ में मेहमान बनकर पहुंचीं। उन्होंने खुलासा किया कि ‘तन्हा-तन्हा’ गाने में जहां वह समंदर के किनारे दौड़ती हैं। उस वक्त उन्होंने जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी।


पहले झिझक रही थीं उर्मिला

उर्मिला ने कहा कि ‘कोई नहीं जानता लेकिन मैंने “रंगीला” के “तन्हा-तन्हा” गाने में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी हुई थी और सच कहूं तो यह काफी मजेदार था। इसके सीक्वेंस को काफी अनोखा और ताजगी भरा दिखाना था और हमसे ये कहा गया था कि सोच विचारकर और रिसर्च करने करके चीजें करने की जरूरत नहीं है। हमें नैचुरल दिखना था।


 हमें हमारे कॉस्ट्यूम्स के बारे में बताया जा रहा था, तब जैकी श्रॉफ मुझसे अपनी गंजी पहनने के लिए कहते हैं। मैं थोड़ी झिझक रही थी, लेकिन फिर मैं आगे बढ़ी और फिर सब कुछ भगवान के हाथ में छोड़ दिया। मुझे सराहा गया और ढेर सारा प्यार मिला। इस तरह यह मैंने अच्छे से खत्म किया।


from Live Hindustan Rss feed https://ift.tt/3D5ySqh

via IFTTT