Top Story

ट्रांसपोर्टर पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस



इंदौर। कांटाफोड़ (देवास) निवासी 19 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आजादनगर थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्टर अभिषेक उत्तमसिंह राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक पीड़िता का भाई हत्या के जुर्म में जेल में बंद है और आरोपित उसका पार्टनर भी है।


20 जुलाई 2021 को पीड़िता माता-पिता के साथ दर्शन करने के बाद आरोपित अभिषेक के घर बाबूलालनगर आई थी। आरोपित मॉल में शापिंग के बहाने पीड़िता को देवास ले गया और धमका कर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपित ने भाई को सजा करवाने और एक भाई की हत्या की धमकी दी और उससे नोटरी के माध्यम से शादी कर ली। पीड़िता कई दिनों तक बंधक रही और मौका देख पिता तो कॉल किया। देवास पुलिस ने शून्य पर कायमी की और शनिवार को केस डायरी आजाद नगर थाना को भेज दी।

--------------

नशे में सिपाही ने वाहन से टक्कर मारी

इंदौर। रामबाग चौराहा पर पुलिस लाइन के चालक भूपेंद्र चौधरी ने स्कूटर सवार लीना मीणा और अनिता को टक्कर मार दी। चालक शराब के नशे में था। अफसरों ने उसका मेडिकल करवा कर जांच बैठा दी है। आरआइ जयसिंह तोमर के मुताबिक चालक दो पुलिसकर्मियों को लेकर ड्यूटी पर जा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही उसके विरुद्ध जांच के आदेश कर दिए हैं।

सेवानिवृत्त अधिकारी ने की खुदकुशी

इंदौर। वीणानगर निवासी 62 वर्षीय कन्हैयालाल पुत्र मोरूलाल टटवाड़े ने फांसी लगा ली। हीरानगर थाना पुलिस के मुताबिक, टटवाड़े एलआइसी (मनावर) से सेवानिवृत्त हुए हैं और लंबे समय से बीमार थे। शनिवार तड़के उन्होंने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। बेटे सुनील ने सबसे पहले देखा और पुलिस को सूचना की।

from Nai Dunia Hindi News - madhya-pradesh : indore https://ift.tt/3FbR3fR