Top Story

Dhar News: इंजेक्शन से डर कर सेंटर से भागी युवती, परिजनों ने पकड़ा और नर्स ने लगा दी वैक्सीन

धार मध्य प्रदेश के धार में वैक्सीन नहीं लगवाने को लेकर ड्रामे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक युवती वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका लगवाने पहुंची, लेकिन जैसे ही नर्स टीका लगाने के लिए आगे बढ़ी, तो वह इंजेक्शन देखकर ही डर गई। इसके बाद उसने वैक्सीन लगवाने से इनकार कर दिया और दौड़ कर भागने लगी। हालांकि, वह ज्यादा दूर तक भाग नहीं पाई और उसे मैदान में ही वैक्सीन लगा दिया गया।

 धार के सरकारी स्कूल में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर में यहां की रहने वाली रीना भुरला नाम की युवती पहला डोज लगवाने पहुंची। उसने रजिस्ट्रेशन भी करवा लिया। इसके बाद जब टीका लगवाने की बारी आई, तो मना कर दिया। साथ आए परिजनों ने उसे समझाया, लेकिन युवती इंजेक्शन से बचने के लिए भागने लगी। परिजनों और सेंटर पर मौजूद नर्स ने भी युवती के पीछे दौड़ लगा दी।

 सेंटर के बाहर मैदान में उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद वह रोने लगी और उसे छोड़ने की मिन्नतं करने लगी। आखिरकार टीम ने उसे जबरदस्ती पकड़कर वैक्सीन लगाई। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना वैक्सीन को लेकर डर कम करने के लिए सरकारें लगातार प्रयास कर रही हैं, लेकिन कई लोग अब भी इससे बचने की जुगत में लगे हैं।

 अलग-अलग इलाकों से नियमित वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें लोग वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए ड्रामा करते नजर आ रहे हैं। दो दिन पहले एमपी के बैतूल का एक वीडियो सामने आया था,जिसमें एक महिला ने स्वास्थ्य कर्मियों को भगवान का हवाला देकर वैक्सीन लगवाने से इनकार कर दिया।


 https://ift.tt/3D9zGuu
via IFTTT