Top Story

IPL 2021: कोलकाता और पंजाब के मैच के बाद बदला प्वॉइंट्स टेबल, टेंशन में आई ये टीम















नई दिल्ली: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबले के बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में तब्दीली देखने मिली है. इस मैच के बाद कई टीमों की टेंशन बढ़ गई है.

पंजाब ने कोलकाता को हराया

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 45वें मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट मात दी.



चेन्नई सुपरकिंग्स टॉप पर

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में 18 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बरकरार है, वहीं आरसीबी (RCB) 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.

कोलकाता को लगा तगड़ा झटका

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को उम्मीद थी वो पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में अपनी पोजीशन और भी ज्यादा मजबूत कर लेगी, लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) की टीम ने मोर्गन की सेना तगड़ा झटका दिया है.


पंजाब ने मुंबई को पछाड़ा

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 12 में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए 10 अंक जुटाए हैं और वो टेबल में चौथे नंबर पर बरकरार है. वहीं पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 5 मैचों में जीत दर्ज की है और वो प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ 5वें नंबर पर पहुंच गई हैं.



टेंशन में आई 5 बार की चैंपियन

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders)  के साथ-साथ 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की भी टेंशन बढ़ गई है, क्योंकि उसके मुकाबले अब केकेआर के अलावा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) आ गई है. रोहित शर्मा की सेना शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ हर हाल में मैच जीतने की कोशिश करेगी ताकि वो आज 2 अंक और हासिल कर सके.


from Zee News Hindi: Sports News https://ift.tt/3FdCs3p