Top Story

Anjali Arora जो सिर्फ इंस्टा पर फॉलोअर्स ही नहीं, फिटनेस में भी कंगना-दीपिका को देती हैं मात

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) इन दिनों चर्चा में है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दर्शकों को नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में इस शो में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है। यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है। अंजलि अरोड़ा कौन हैं (Who is Anjali Arora)? अंजलि एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इन्हें आप इंस्टाग्राम की कई वीडियो और रील्स में देख चुके होंगे। हाल ही में 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) नाम का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, इस गाने पर डांस करके इसे फेमस करने वाली यही बंदी है। अंजलि का जन्म नवंबर 1999 में पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था। अपनी पढ़ाई के साथ वह लोकप्रिय लिप-सिंकिंग वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़ गई। 18 साल की छोटी सी उम्र में, उन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रियता हासिल की।(फोटो साभार: Instagram)

Who is Anjali Arora: कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में हाल ही में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है। यह प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है। अजंली को इंस्टाग्राम की ब्यूटी क्वीन कहा जाता है। वो फिटनेस के मामले में भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।


Lock Upp की हसीन कैदी Anjali Arora जो सिर्फ इंस्टा पर फॉलोअर्स ही नहीं, फिटनेस में भी कंगना-दीपिका को देती हैं मात

एकता कपूर और कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो

लॉक अप (Lock Upp)

इन दिनों चर्चा में है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दर्शकों को नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में इस शो में एक प्रतियोगी की एंट्री हुई है जिसके आते ही धमाल मचा गया है। यह प्रतियोगी

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)

है।

अंजलि अरोड़ा कौन हैं

(Who is Anjali Arora)? अंजलि एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इन्हें आप इंस्टाग्राम की कई वीडियो और रील्स में देख चुके होंगे। हाल ही में '

कच्चा बादाम

' (Kacha Badam) नाम का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, इस गाने पर डांस करके इसे फेमस करने वाली यही बंदी है।

अंजलि का जन्म नवंबर 1999 में पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था। अपनी पढ़ाई के साथ वह लोकप्रिय लिप-सिंकिंग वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़ गई। 18 साल की छोटी सी उम्र में, उन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रियता हासिल की।

(फोटो साभार: Instagram)



इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

भारत में टिकटॉक के बैन होने के बाद अंजलि ने कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करना जारी रखा और वहां भी छा गई। फिलहाल अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह विभिन्न फिल्मी गीतों और संवादों पर डबिंग वीडियो बनाती हैं। यूट्यूब पर अंजलि के दो लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।



खूबसूरती के मामले में भी नहीं कम
खूबसूरती के मामले में भी नहीं कम

अंजलि खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में इस शो में बताया था कि उनके वीडियो इसलिए ज्यादा पसंद किये जाते हैं क्योंकि लोग उन्हें देखना चाहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अंजलि की अदाएं लोगों को पसंद आती हैं, चाहे वो लिप्स से खेलना हो या फिर उनकी डांस करने की अदा।



फिटनेस में देती हैं कंगना-दीपिका को मात
फिटनेस में देती हैं कंगना-दीपिका को मात

अगर आप अंजलि के वीडियो या फोटो देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वो फिटनेस आयर फिगर के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं। इसका मतलब है कि वो अपने फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जिम में वर्कआउट करती हैं।



पतली कमर देख फिसल न जाए दिल
पतली कमर देख फिसल न जाए दिल

इस ऑउटफिट में अजली का फिगर निखरकर सामने आ रहा है। आप फोटो देख खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी बॉडी के हिस्से पर कहीं भी एक्स्ट्रा फैट का नाम नहीं है। भला कौन लड़की नहीं होगी, जो ऐसा स्लिम फिगर पाने की चाहत नहीं रखती।



फिगर ऐसा कि जचता है कोई भी ड्रेस
फिगर ऐसा कि जचता है कोई भी ड्रेस

अंजलि के इंस्टाग्राम सैकड़ों फोटो हैं और सभी फोटो में वो अलग-अलग तरह की ड्रेस में नजर आ रही हैं। कमाल की बात यह है कि उनकी फिटनेस इतनी जबदरस्त है कि उन पर हर तरह की ड्रेस जचती है।





from Health Tips in Hindi , natural health tips in hindi, Fitness tips, health tips for women - डेली हेल्थ टिप्स, हेल्थ टिप्स फॉर वीमेन | Navbharat Times https://ift.tt/nzQak7c
via IFTTT