Top Story

विनेश फोगाट के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज, भूपेंद्र हुड्डा के की मुलाकात

पेरिस ओलंपिक में पदक से चूकने वाली पहलवान विनेश फोगाट ने दिल्ली में भूपेंद्र हुड्डा से मुलाकात की। इस दौरान हुड्डा परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। ऐसे में अब उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

चंडीगढ़: पहलवान विनेश फोगाट ने शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके परिवार से मुलाकात की। बता दें कि बीते कई दिनों से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। वहीं यह भी माना जा रहा है कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में विनेश फोगाट कांग्रेस की प्रत्याशी भी बन सकती हैं। हालांकि अभी इन सबको लेकर कुछ भी कह पाना स्पष्ट नहीं है। फिलहाल चुनाव को लेकर सभी दलों में सरगर्मियों तेज हो गई हैं। वहीं सभी दल अपने-अपने पक्ष को मजबूत करने में जुटे हुए हैं।

दीपेंद्र हुड्डा ने एक्स पर दी जानकारी

दरअसल, रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पहलवान विनेश फोगाट से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘‘देश की बेटी, हरियाणा की शान, हमारी बहन विनेश फोगट और उनके पति सोमवीर राठी से दिल्ली आवास पर पारिवारिक मुलाकात हुई।’’ मुलाकात के दौरान दीपेंद्र हुड्डा की पत्नी श्वेता और मां आशा भी मौजूद थीं। बता दें कि हरियाणा में एक अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होंने हैं। यहां पर एक ही चरण में सभी सीटों पर मतदान कराया जाएगा। वहीं मतों की गणना चार अक्टूबर को की जाएगी और इसी दिन नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

दीपेंद्र हुड्डा ने एयरपोर्ट पर किया था स्वागत

बता दें कि पिछले शनिवार को, दीपेंद्र हुड्डा ने पेरिस ओलंपिक से लौटने पर विनेश फोगाट का दिल्ली हवाई अड्डे पर भव्य स्वागत किया था। कांग्रेस नेता एवं पार्टी के हरियाणा मामलों के प्रभारी दीपक बाबरिया से दिल्ली में पूछा गया कि क्या कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए फोगाट से संपर्क किया है? इस पर दीपक बाबरिया ने कहा, ‘‘अगर हमारे किसी नेता ने उनसे संपर्क किया है, तो मुझे नहीं पता। लेकिन अगर वह चुनाव लड़ना चाहती हैं, तो उनका स्वागत है।’

from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/syOv14I