Top Story

बड़कुही में संगीतमय श्री शिव महापुराण कथा का आयोजन



गुढ़ी अंबाड़ा - बड़कुही भोपाल बस्ती में गंगाधर राव मोरे एवं श्रीमती शशि मोरे के सौजन्य से श्री शिव महापुराण कथा एवं हरिनाम अखंड कीर्तन सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। 19 सितंबर से प्रारंभ हुई कथा का समापन 27 सितंबर शुक्रवार को किया जाएगा। एवं 28 सितंबर से प्रारंभ हरिनाम सत्ता का 29 सितंबर रविवार को दोपहर 12:00 से दही लाही व भंडारा प्रसाद वितरण के साथ ही कार्यक्रम का समापन किया जाएगा।


इस दौरान प्रतिदिन प्रातः 7:00 बजे से रुद्राभिषेक किया जाता है उसके पश्चात प्रतिदिन दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक परम पूज्य पंडित गणेश प्रसाद दुबे जी ,सरल, संस्कारधानी जबलपुर वाले के मुखारविंद से शिव महापुराण कथा का वाचन किया जा रहा है जिसका लाइव प्रसारण कथावाचक के युटुब चैनल के माध्यम से भी किया जा रहा है। शिव महापुराण कथा के दौरान कथावाचक पंडित दुबे जी ने कहा कि माता-पिता की सेवा करना ही सबसे पहला धर्म है इस अवसर पर भगवान भोलेनाथ एवं माता पार्वती जी की झांकियां भी सजाई गई एवं शिव महापुराण कथा सुनने के लिए सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालुगण पहुंचकर कथा का आनंद ले रहे है। 


शिव महापुराण कथा एवं हरिनाम अखंड कीर्तन सप्ताह के आनंदमयी धर्मकार्य के अवसर पर पधारकर पुण्य लाभ अर्जित करने का आग्रह आयोजनकर्ता गंगाधर राव मोरे के द्वारा किया गया है।